Diet to prevent Corona Virus


कोरोना वायरस को रोकने के लिए आहार 




बृहस्पति के प्रभाव को तेज करने के लिए, आपको अपने आहार में पीले खाद्य पदार्थों को शामिल करना होगा। उदाहरण के लिए, उबली हुई सब्जियों को मजबूत करना और तेल को गर्म करना जो ट्रांस फैट में बदल जाता है। Mar के प्रभावों को गुणा करने के लिए लाल खाद्य पदार्थ खाएं और चंद्रमा के प्रभावों को सफेद खाद्य पदार्थों को खाएं। नीले रंग के खाद्य पदार्थ शनि को सशक्त बनाते हैं जो मूल कारणों से समस्याओं को मिटाता है। सभी चार रंगों का एक संयोजन आहार पहले से मौजूद वायरस को वश में करने में मदद कर सकता है और इसे होने से भी रोक सकता है।


अगले तीन महीनों के लिए कोरोनोवायरस बढ़ने वाला है क्योंकि राहु और शनि एक साथ D9 में हैं। इसलिए, संयंत्र आधारित आहार के साथ, जस्ता की खुराक सहयोगी होगी क्योंकि वे बृहस्पति और मंगल का प्रतिनिधित्व करते हैं जो प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करते हैं। शनि प्राचीन विज्ञान जैसे आयुर्वेद, एक्यूप्रेशर, होम्योपैथी आदि का प्रतिनिधित्व करता है


तांबे के बर्तन में पानी, बिना पोल्ट्री के खाद्य पदार्थ, और होम्योपैथिक दवाओं के साथ तरल सेवन में वृद्धि से कोरोनावायरस से लड़ने में मदद मिलेगी। एआरएस ALB.30- 27 दिनों के लिए दैनिक एक खुराक (शरीर के कार्य चंद्रमा की कक्षा पर निर्भर करते हैं जो पृथ्वी को चक्कर लगाने में 27 दिन लगते हैं)।

कोरोनोवायरस को रोकने के लिए आहार

प्रातः 7:00 - तांबे के बर्तन में पानी लें और दो गिलास पियें।
 सुबह 9:00- बादाम के साथ ब्लूबेरी मिल्कशेक लें। यह दोनों ग्रहों की स्थिति (शनि) और आपके फाइबर, प्रोटीन, विटामिन ई, मैंगनीज और मैग्नीशियम के सेवन का समर्थन करता है।

 11:00 बजे - गाजर, चुकंदर की सब्जी का सूप लें और उस पर nimbu छिड़कें, तोरी रोटी के साथ बाजरे की रोटी
1:00 अपराह्न - मखाने और मुरमुरा चाट के साथ चाय अपराह्न
3:00 बजे-भरवां मूंग दाल परांठा बिना तड़का (फ्राई)
शाम 5:00 - अनार के साथ दही शाम 7:00- एक केला। यह आपकी कुंडली में बृहस्पति की स्थिति को मजबूत करेगा।
 ९: ०० बजे - घीया या टिंडा सब्ज़ी और एक गाजर के साथ बाजरे की रोटी।

सोने जाने से पहले मेथी दाना पानी पिएं।



ॐ  साईं  राम

www.facebook.com/jeevangyan


Comments

Popular posts from this blog

How to perform Santoshi Mata Vrat ( Fasting Process)

Moonga( Coral) Wearing Process

Yellow Sapphire ( Pukhraj) Gemstone